एमएस धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट ने तमिल में अपनी पहली फीचर फिल्म की घोषणा की
चेन्नई: क्रिकेट के दिग्गज महिंद्रा सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी का प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट, जो मुख्यधारा के फिल्म निर्माण में शामिल हो रहा है, तमिल में अपनी पहली फीचर फिल्म बनाएगा।
प्रोडक्शन हाउस ने यह भी घोषणा की है कि वह पूरे भारत में सभी मुख्यधारा की भाषाओं में फिल्में बनाने का इरादा रखता है।
धोनी एंटरटेनमेंट ने पहले ही लोकप्रिय वृत्तचित्र, ‘रोर ऑफ द लायन’ का निर्माण और विमोचन
तमिल के अलावा, धोनी एंटरटेनमेंट साइंस फिक्शन, सस्पेंस थ्रिलर, क्राइम, ड्रामा और कॉमेडी सहित विभिन्न शैलियों में रोमांचक और सार्थक सामग्री बनाने और बनाने के लिए कई फिल्म निर्माताओं और पटकथा लेखकों के साथ बातचीत कर रहा है। यह याद किया जा सकता है कि धोनी एंटरटेनमेंट ने पहले ही लोकप्रिय वृत्तचित्र, ‘रोर ऑफ द लायन’ का निर्माण और विमोचन किया है, जो चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा खेले गए आईपीएल मैचों पर आधारित था।
प्रोडक्शन हाउस द्वारा कैंसर जागरूकता के बारे में एक लघु फिल्म “महिला दिवस आउट” का भी निर्माण किया गया था।
एक बयान में, धोनी एंटरटेनमेंट ने कहा कि क्रिकेटर ने तमिलनाडु के लोगों के साथ एक असाधारण बंधन साझा किया और वह तमिल में अपनी पहली फिल्म का निर्माण करके इस अतिरिक्त विशेष संबंध को और भी मजबूत करना चाहता था।
फिल्म, जो एक पारिवारिक मनोरंजन होगी, की परिकल्पना धोनी एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक साक्षी सिंह धोनी ने की थी, प्रोडक्शन हाउस ने कहा और कहा कि इसे रमेश थमिलमनी द्वारा निर्देशित किया जाना था, जिन्होंने `अथर्व – द ओरिजिनल भी लिखा है। `, एक नए युग का ग्राफिक उपन्यास। जल्द ही फिल्म की कास्ट और क्रू की घोषणा की जाएगी।
इसमें एक मज़ेदार परिवार-मनोरंजक बनने की पूरी क्षमता
“जिस क्षण से मैंने साक्षी द्वारा लिखित अवधारणा को पढ़ा, मुझे पता था कि यह विशेष था। अवधारणा ताज़ा थी और इसमें एक मज़ेदार परिवार-मनोरंजक बनने की पूरी क्षमता थी। मैं इसे वास्तव में विकसित करने के इस अवसर के लिए सम्मानित और बहुत आभारी हूं। एक फीचर फिल्म की कहानी में एक नई अवधारणा और फिल्म का निर्देशन भी करने के लिए, “निर्देशक रमेश थमिलमनी ने कहा।
उन्होंने आगे कहा, “हम सभी इस यात्रा को शुरू करने और दर्शकों के देखने और आनंद लेने के लिए इस विशेष फिल्म को जीवंत करने के लिए उत्साहित हैं।”
धोनी एंटरटेनमेंट बिजनेस हेड विकास हसीजा ने कहा, “महामारी के बाद, भारत में मुख्यधारा की फिल्मों का व्यवसाय एक विलक्षण इकाई बन गया है। सीमाएं धुंधली हैं और अब कोई क्षेत्रीय सिनेमा बनाम हिंदी सिनेमा की बहस नहीं है। तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्में उत्तर में समान रूप से मनाई जाती हैं, धोनी एंटरटेनमेंट खुद को एक भाषा के प्रोडक्शन हाउस के रूप में सीमित नहीं करना चाहता है।
“हमारी प्राथमिकता सार्थक कहानियों के माध्यम से हमारे देश के कोने-कोने में अपने भारतीय दर्शकों तक पहुंचना है। हालांकि हमारी पहली फिल्म मूल रूप से तमिल में बनेगी, लेकिन इसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।