spot_img
25.1 C
New Delhi
Thursday, October 6, 2022

पुष्पा ने ब्रांड्स के पसंदीदा एक्टर के रूप में अल्लू अर्जुन को किया स्थापित

नई दिल्ली। जब पैन-इंडिया इम्पैक्ट बनाने की बात आती है, तो सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी न केवल देश के विभिन्न कोनों में जबरदस्त अपील है, बल्कि एक वाइड ऑडियंस डेमोग्राफिक भी है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह कुछ सबसे बड़े ब्रांडों के लिए जाना-पहचाना नाम रहे हैं और खास कर के उन लोगों के लिए जो एक वाइड डायस्पोरा को लक्षित करना चाहते हैं।

एक कलाकार के रूप में अपने आकर्षण, शानदार लुक और सम्मान के साथ, अल्लू अर्जुन पहले से ही ब्रांड की दुनिया में बड़े नाम थे और उनके पास विज्ञापनों की एक बड़ी किटी थी।  हालांकि, ‘पुष्पा’ की अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक और एक चुनौतीपूर्ण महामारी के समय के दौरान अपनी छाप छोड़ने के बाद, सुपरस्टार ने ब्रांडों के लिए अंतिम विकल्प के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है।

फिल्म के देश में प्रभाव के बाद, अर्जुन को F&B, FMCG और यात्रा और जीवन शैली से लेकर श्रेणियों में कुछ सबसे बड़े ब्रांडों द्वारा अनुबंधित किया गया था।  महत्वपूर्ण बात यह है कि पैन इंडिया अपील के साथ सभी अभियान राष्ट्रीय स्तर पर बड़े पैमाने पर दर्शकों के लिए लक्षित हैं, कुछ ऐसा जो अल्लू अर्जुन की एले तक सही है।

सुपरस्टार समय-समय पर सबसे लोकप्रिय, सबसे गुगल और देश में सबसे प्रशंसित व्यक्तित्वों में से एक के रूप में उभरे हैं, जिससे वह आज देश में सबसे ज्यादा ब्रांड  एंडोज़ के मामले में सबसे आगे चल रहे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

INDIA COVID-19 Statistics

44,604,463
Confirmed Cases
Updated on October 6, 2022 9:49 AM
528,745
Total deaths
Updated on October 6, 2022 9:49 AM
32,282
Total active cases
Updated on October 6, 2022 9:49 AM
44,043,436
Total recovered
Updated on October 6, 2022 9:49 AM
- Advertisement -spot_img

Latest Articles